पुलवामा के गुसु गांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

1
Security forces killed a terrorist in Pulwama Goosu village
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा इलाके गुसु गांव में आज मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है।

पुलवामा में मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर पुलिस ,केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और सेना के साझा अभियान में एक आतंकवादी को मार गिरा दिया गया है। गुसु गांव के एक घर में घुसे हुए दो आतंकवादियों में से एक को मौका-ए-वारदात पर ढेर कर दिया गया है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ,केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और सेना की राष्ट्रीय राइफल ने आज सुबह करीब 6 बजे के करीब आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया। इस बात की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर दी है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा ,” पुलवामा के गुसु गांव इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गया है। पुलिस और सुरक्षा बलों के जवान जुटे हुए हैं। ” ये भी पढ़ें : दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों ने हिज़बुल मुजाहिदीन चीफ रियाज़ नाइकू को किया ढेर

अपने दूसरे ट्वीट में जम्मू कश्मीर पुलिस ने लिखा ,” पुलवामा एनकाउंटर अपडेट : अभी तक एक अज्ञात आतंकवादी मारा जा चूका है। ऑपरेशन अभी जारी है। अगली जानकारी जल्द दी जाएगी। ”

ये भी पढ़ें : सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 20 किलो आईईडी के साथ सैंट्रो कार बरामद की,टला बढ़ा हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here