जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने HM कमांडर सहित तीन आतंकियों को किया ढेर

1
Jammu and Kashmir: Security forces killed three terrorists including HM Commander Masood in Anantnag
फोटो:एनकाउंटर में मारा गया आतंकी मसूद

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के कुलचोहर इलाके में भारतीय सेना और जेएंडके पुलिस ने इनपुट मिलने के बाद साझा ऑपेरशन में तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

आज सोमवार के दिन जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने एक संयुक्त ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के कुलचोहर इलाके में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर मसूद अहमद भट्ट सहित तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मसूद डोडा जिला का इकलौता आतंकी था ,जो जिंदा बचा हुआ था। मसूद के मरने का बाद अब डोडा जिला आतंक मुक्त बन गया है।

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से एक ऐके 47 राइफल ,दो पिस्तौल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। फिलहाल ,इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

जम्मू कश्मीर के एसएसपी संदीप के अनुसार ,” 19 राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और अनंतनाग पुलिस ने खुलचोहर में एक ऑपेरशन को अंजाम दिया गया । जिसमें हिज्बुल के डोडा जिला कमांडर मसूद अहमद भट्ट सहित लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। अब जम्मू क्षेत्र में डोडा जिला पूरी तरह आतंकवाद मुक्त हो गया है। ”

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एनकाउंटर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। जिसमें लिखा ,” मसूद डोडा का आखिरी जिंदा आतंकवादी था। उसके खिलाफ डोडा पुलिस थाने में बलात्कार की शिकायत दर्ज हुई थी। तब से वह फरार था। बाद में वह हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया और अपने ऑपरेशन के क्षेत्र को कश्मीर में स्थानांतरित कर लिया था। ” ये भी पढ़ें : पुलवामा हमले के एक साल बाद भी नहीं भूल सकते पाकिस्तान के इस कायरतापूर्ण कृत्य को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here