सेलिब्रिटीज ने ऐसे मनाया मदर्स डे,देखें फोटो और वीडियो

अंतराष्ट्रीय मातृ दिवस के अवसर पर सभी अपनी माताओं को शुभकानाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की नामी हस्तियां फोटो और और वीडियो शेयर कर पवित्र पर्व को मना रहे हैं। जानिए किस सेलिब्रिटी ने कैसे मनाया मदर्स डे।

विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर एकाउंट में मां के साथ दो फोटो शेयर करते हुए मदर्स डे की शुभकानाएं दी। उन्होंने लिखा ,” हैप्पी मदर्स डे। ” देखें फोटो

गौतम गंभीर

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा,” जो लोग कहते हैं कि कोई भगवान नहीं होता। वह ( मां )उसकी जगह है। मातृ दिवस की बधाई। ” गंभीर ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी साझा की है।

नेहा कक्कड़

सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मां के साथ दिल को छू लेने वाला एक ज़बरदस्त वीडियो शेयर किया है। जिसमें नेहा मां की नकल करती है। ये खा लेना ,वो खा लेना। जिसके बाद बैकग्राउंड में एक बहुत ही प्यारा गाना बजता है।

अमिताभ बच्चन

मदर्स डे के अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन तो फिर से बच्चे बनते हुए नजर आए। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” याद है जब आप अस्वस्थ थे, और उसने आपको स्वास्थ्य के लिए वापस नर्स किया था? यह # मदर्सडे, उन पुराने दिनों को वापस जाने दो, और हमारे प्रियजनों के साथ हमारी परेशानियों को साझा करें। कोरोना से लादना है, डरना नहीं है! # इंडियाफाइट्सकोराणा। ”

माधुरी दीक्षित

जब आप दो मेरे लिए कितना मायने रखते हैं, यह बताने में शब्द कम पड़ जाते हैं। एक माँ की नौकरी दुनिया में सबसे कठिन है और आप दोनों पर मुकदमा चल रहा है। सब कुछ के लिए धन्यवाद। you #HappyMothersDay

शहनाज गिल

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज गिल ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” हैप्पी मदर्स डे मॉम। ”

शिल्पा शेट्टी

योगा गर्ल शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” बच्चा पैदा करने का निर्णय लेना – यह क्षणिक है। यह हमेशा के लिए तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। “- एलिजाबेथ स्टोन। ”

प्रियंका चोपड़ा

मातृ दिवस दुनिया भर के सभी मातृ आंकड़ों को हैप्पी मदर्स डे। आज हम आपको मनाते हैं। तुम्हें प्यार मां इस संदेश के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया।

उर्वशी रौतेला

https://www.instagram.com/p/B__lIoKg3rC/

मॉडल और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” मां और कुछ नहीं। हैप्पी मदर्स डे। ”

सपना चौधरी 

आज सोचा माँ पे कुछ लिखती हूँ, लेकिन जेसे ही माँ लिखा, महसूस हुआ “माँ” अपने आप में पूर्ण हैं। जब भी माँ शब्द हमारी रूह से निकलता है तो शरीर में एक ऐसी अनुभूति होती है जैसे भगवान मिल गया। जैसे हर दिन भगवान का होता है, वेसे ही हर दिन माँ का होता है। मेरी तरफ़ से आप सबकी माँ को मेरा प्रणाम।  Happy mother’s day

Comments

Translate »