Idea Vodafone के इन चुनिंदा उपभोक्ताओं को मिल रहा प्रतिदिन 2 GB डाटा

आईडिया और वोडाफोन कंपनियों से प्रतिदिन दो जीबी डाटा पाने के लिए आप 121363 डायल कर योग्यता जांच सकते हैं। योग्य पाए जाने पर अपडेट करने के लिए एक एसएमएस आएगा।

भारत की दो टेलीकॉम कंपनियां आईडिया और वोडाफोन अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मुफ्त में दे रही हैं। जिसकी वैधता सात दिनों तक होती है। इसमें आपको 2 GB हाई स्पीड डाटा और और अनलिमिटेड वायस कॉलिंग मिल सकती है।

आईडिया और वोडाफोन ने 299,499 और 699 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के लिए कुछ दिनों तक डबल डाटा देने का ऑफर दिया है। इन कंपनियों Lockdown के दौरान 3 मई तक इनकमिंग कॉल भी फ्री की हुई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार 2 जीबी डाटा और असीमित कॉल की सुविधा नई दिल्ली ,कोलकाता ,चेन्नई ,पंजाब और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में दी जा रही है। हालांकि ,एफ ऑफर सभी के लिए नहीं है ,कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए है। ये भी पढ़ें : ये हैं शादी के बाद दूसरे लोगों के साथ संबंध बनने के मुख्य कारण

आप अपने आईडिया और वोडाफोन के कनेक्शन पर 121363 डायल कर इस ऑफर की जांच कर सकते हैं। इसके लिए योग्य पाए जाने पर आपके मोबाइल पर एक एसएमएस आएगा ,जिसको अपडेट करना होगा। या फिर के ऑडियो संदेश आएगा ,जिसमें आपको बताया जाएगा कि आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल नहीं हैं।

Comments

Translate »