Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने ‘मन्नत’ में किया गणपति बप्पा का स्वागत, बेटे अबराम संग की पूजा, देखिए तस्वीर 

शाहरुख़ खान ने हर साल की तरह इस बार भी अपने घर पर गणपति की स्थापना की। किंग खान ने अपने छोटे बेटे अबराम संग मिलकर बप्पा की पूजा की।

शाहरुख़ खान ने हर साल की तरह इस बार भी अपने घर पर गणपति जी की मूर्ति स्थापित कर धूम धाम से पूजा की। एक्टर ने एक तस्वीर शेयर करते हुई अपने सभी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ दी है।

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान हर एक त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाते है। चाहे ईद हो या दीवाली और या फिर गणेश उत्सव शाहरुख़ हर एक धर्म के त्यौहार को सेलिब्रेट करने में विश्वाश रखते है। किंग खान हर साल अपने घर पर गणपति की मूर्ति स्थापित कर बड़ी धूम-धाम से पूजा करते है। इस बार भी उन्होंने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया और पूजा की। एक्टर ने इस दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

शाहरुख़ खान ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ

शाहरुख़ खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए करते अपने सभी फैंस को गणेश हुए चतुर्थी की शुभकामनाएँ दी है। एक्टर ने लिखा, ‘गणपति जी का स्वागत किया गया, मेरे और मेरे छोटे (अबराम) द्वारा, इसके बाद हमने मोदक खाए जो की काफी स्वादिष्ठ थे। आप अपने सभी सपनों को पूरा कर सकते है, कड़ी मेहनत, ढृढ़ता और भगवान में विश्वाश के माध्यम से। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ।’

बता दी कि शाहरुख़ खान हर साल अपने घर पर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर बड़ी धूम धाम से पूजा-अर्चना करते है। एक्टर के इस पोस्ट उनके फ़ैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फैंस भी कमेंट कर उन्हें गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दे रहे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शाहरुख़ खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो अगले साल एक के बाद एक उनकी तीन फ़िल्में रिलीज होंगी। शाहरुख़ जल्द ही पठान, जवान और डंकी में नजर आएँगे।

Exit mobile version