SharmaJi Namkeen: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म  

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऋषि कपूर के   आकस्मिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए एक्टर परेश रावल को इस फिल्म में शामिल किया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया से चले गए हो लेकिन फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से आज भी लाखों फैंस के दिलों में जिंदा है। ऐसे में ऋषि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब एक  बार फिर आप अपने फेवरेट एक्टर को स्क्रीन पर देख सकेंगे। ऋषि कपूर की  आखिरी फिल्म ‘SharmaJi Namkeen’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

कब और कहाँ देख सकेंगे फिल्म ?

अमेजॉन की तरफ से ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन का पोस्टर शेयर किया गया है। यह फिल्म 31 मार्च को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। ऐसे में ऋषि कपूर के फैंस के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म के जरिए ये ऋषि कपूर की आखिरी स्क्रीन प्रेसेंस होगी।

 रिटायर्ड व्यक्ति की कहानी है ये फिल्म

‘शर्मा जी नमकीन’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो हाल ही में रिटायर्ड हुए है और एक महिलाओं के समूह में शामिल होने के बाद उन्हें अपने खाना बनाने के जूनून के बारे में पता चलता है। इस फिल्म को हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित किया गया है।

ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी

इस फिल्म में एक्ट्रेस जूही चावला भी लीड रोल में नजर आने वाली है। ऐसे में ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी को एक आखिरी बार दर्शक बड़ी स्क्रीन पर देख सकेंगे। इनके अलावा परेश रावल, ईशा तलवार, सतीश कौशिक, सुहेल नैय्यर, शीबा चड्ढा भी इस फिल्म में नजर आएँगे।

बता दे कि ऋषि कपूर ने 2 साल कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ी और अप्रैल 2020 में उन्होंने अपनी अंतिम साँस ली। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तब उनकी उम्र केवल 67 वर्ष थी। उनके यूं आकस्मिक निधन से उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था।

Comments

Translate »