बिहार की पटना साहिब सीट से हार के बाद शत्रुघन सिन्हा ने कहा,कुछ बड़ा खेल हुआ

0
Shatrughan Sinha says big game played in bihar UP AP WB Lok Sabha Elections
अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बड़ा रणनीतिकार बताया।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बड़ा रणनीतिकार बताया।

बिहार की पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार करारी हार का सामना करना पड़ा।शत्रुघ्न सिन्हा की टक्कर बीजेपी के रवि शंकर प्रसाद से थी। हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई खेल बड़े पैमाने पर हुआ है। उनका इशारा चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी की तरफ है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा ,” कुछ तो खेल बड़े पैमाने पर हुआ है। ख़ासतौर से पश्चिम बंगाल ,उत्तर प्रदेश ,बिहार और आंध्र प्रदेश में। इन चारों राज्यों में बड़े पैमाने पर खेल हुआ है,लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही समय नहीं है।” उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए अमित शाह को राजनीति का रणनीतिकार बताया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,” मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जीत की बधाई देता हूं। मैं अपने पारिवारिक मित्र रवि शंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं। उम्मीद करता हूं कि पटना अब स्मार्ट सिटी बन जाएगा।”

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा पहले बीजेपी में थे। चुनावों से कुछ दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी। पटना साहिब सीट उन्होंने बीजेपी के रवि शंकर प्रसाद के खिलाफ इस बार का लोक सभा चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उनको करारी हार का सामना करना पड़ा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब उन्होंने बीजेपी छोड़ी थी उस समय पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवाणी रो पड़े थे। अडवाणी बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में हैं। गुजरात की गांधीनगर सीट से चुनाव लड़ने वाले लाल कृष्ण अडवाणी को इस बार पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दिया गया था। उनकी सीट पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव लड़ कर बड़ी जीत हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here