‘श्री राम जी ने शबरी के झूठे बेर खाए थे; सोनू सूद ने दिया थूक लगाई रोटी पार्सल करने वाले को करारा जवाब

उत्तराखंड के हरिद्वार में सावन के महीने में कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फल विकर्ताओं और होटल मालिकों को अपनीं नेम प्लेट लगाने के निर्देश दिए हैं। यही मुद्दा बहस का विषय बना हुआ है। जिस पर अभिनेता सोनू सूद ने अपनी राय दी थी। अब सोनू सूद को एक ट्रोलर ने ट्रोल करना का प्रयास किया है। जिसका अभिनेता ने करारा जवाब दिया है।

नेम प्लेट लगाने का आदेश

कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले यूपी और उत्तराखंड सरकार ने श्रद्धालुओं, रास्ते में पड़ने वाले दुकानदारों और होटल मालिकों को दिशा निर्देश दिए हैं। जिसके के तहत सभी फल विक्रेताओं और होटल मालिकों को अपने नाम की नेम प्लेट लगाना जरूरी है। प्रशासन ने मांसाहारी भोजनालयों को भी बंद करने के निर्देश दिया है। अब यही मुद्दा कई लोगों के रोजगार को लेकर उठाया जा रहा है।

बता दें, कांवड़ यात्रा के दौरान होटल मालिकों और फल विक्रेताओं की अच्छी आमदनी होती है। अब विशेष समुदाय के लोगों को यूपी सरकार के आदेश के बाद थोड़ा बहुत नुकसान होने की संभावना है।

सोनू सूद का ट्रोलर को जवाब

कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा ,” हर दुकान पर केवल एक ही नेम प्लेट होनी चाहिए: “मानवता। ”

थूक लगाई रोटी बनाने वाले का वीडियो

There should be only one name plate on every shopअभिनेता सोनू सूद के इसी ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग अभिनेता की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीँ, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुधीर मिश्रा नाम के एक शख्स  ( जो एक्स बायो के अनुसार, एक पत्रकार है ) ने सोनू सूद को ट्रोल करने की कोशिश की। ट्रोलर ने एक्स पर एक वीडियो साझा करते हुए अभिनेता को टैग कर लिखा,” थूक लगाई रोटी सोनु सूद को पार्सल की जाए। ताकि भाईचारा बना रहे। मिश्रा के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने बड़ी विनम्रता के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी।

क्या बोले सोनू सूद ?

एक्टर सोनू सूद ने वीडियो के रिप्लाई में लिखा,” हमारे श्री राम जी ने शबरी के झूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। ” अभिनेता के इस ट्वीट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *