Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को पैपराजी ने कहा भैया-भाभी तो शर्माने लगा कपल, देखिए मजेदार वीडियो  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को पैपराजी ने कहा भैया-भाभी तो शर्माने लगा कपल, देखिए मजेदार वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने दोनों को भैया-भाभी कहकर पुकारा तो दोनों शर्माने लगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक है। सिद्धार्थ और कियारा इसी साल की शुरुवात में शादी के बंधन में बंधे है जिसके बाद दोनों अक्सर साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आते है। इसी बीच स्टार कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पैपराजी ने सिद्धार्थ कियारा को कहा भैया-भाभी

बता दे कि सिद्धार्थ, कियारा को काफी समय के बाद एकसाथ स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी भी दोनों की तस्वीरें लेने के लिए काफी उत्सुक नजर आए और पैपराजी ने दोनों को भैया-भाभी कहकर पुकारा। पैपराजी द्वारा भैया भाभी कहे जाने पर सिद्धार्थ-कियारा शर्माने लगे और हँसते हुए साथ में पोज दिए। कपल का ये क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

सिद्धार्थ-कियारा के इस वीडियो पर फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भैया भाभी क्यों, दीदी जीजू क्यों नहीं?’ दूसरे ने लिखा, ‘भैया भाभी रॉक्स।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बी टाउन का सबसे क्यूट कपल।’

यह भी पढ़े: Video : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुलकर किया अपने रिलेशनशिप का ऐलान

इन फिल्मों में नजर आएँगे सिद्धार्थ कियारा

बात करें सिद्धार्थ-कियारा की प्रोफेशनल लाइफ कि तो कियारा आडवाणी जल्द ही ‘सत्य प्रेम की कथा’, और ‘गेम चेंजर’ फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फाॅर्स’ और फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएँगे।

यह भी पढ़े: कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का वीडियो हुआ वायरल, खूब डांस करती नजर आई दुल्हन 

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, आंखों में आंखे डाले नजर आए दोनों

Exit mobile version