Sidnaaz New Song : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के गाने “अधूरा” का पोस्टर हुआ रिलीज, आखिरी बार साथ नजर आएगी सिडनाज़ की जोड़ी 

0
Sidnaaz New Song : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के गाने

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के नए गाने “अधूरा” का पोस्टर रिलीज हो चूका है। पोस्टर को सामने आते ही सिडनाज़ के फैंस इस गाने को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला बीते महीने इस दुनिया को छोड़कर चले गए। गौरतलब है कि 2 सितम्बर 2021 को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। उनके जाने के बाद भी वे फैंस के दिल में हमेशा जिन्दा रहेंगे। हाल ही में एक ऐसी खबर आयी है जिसे सुनकर सिडनाज़ के फैंस जरूर ख़ुशी से झूम उठेंगे। सिडनाज़ का आखिरी गाना “अधूरा ” का पोस्टर रिलीज हो चूका है।

सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज़ गिल का आखिरी गाना “अधूरा” जल्द ही फैंस को देखने को मिलेगा। हाल ही में सारेगामा ऑफिसियल की तरफ से इस गाने का पोस्टर रिलीज  गया है। इस गाने को आर्को ने लिखा है और श्रेया घोसाल ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है।

इस गाने के मेकर्स की तरफ से जो पोस्टर रिलीज किया गया है उस पर टैगलाइन में लिखा है, “एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी,एक सिडनाज़ का गाना ” हालाँकि पोस्टर में गाने की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

पोस्टर को देखने के बाद एक तरफ जहां फैन इमोशनल हो गए तो वहीं उनमे गाने को लेकर उत्साह भी नजर आया। फैंस का कहना है कि आखिरी बार ही सही लेकिन वे अपनी फेवरेट सिडनाज़ की जोड़ी को देख तो पाएंगे।

अगर बात करें शहनाज़ गिल के वर्कफ्रंट की तो आज यानि 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म “होंसला रख” रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शहनाज़ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आयंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here