बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी के बंधन में बंधने जा रही सिंगर Kanika Kapoor, सामने आया हल्दी सेरेमनी का ये वीडियो 

सिंगर कनिका कपूर 20 मई को अपने बॉयफ्रेंड और एनआरआई बिजनेसमैन गौतम संग शादी के करने वाली है। दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है।

बॉलीवुड की पॉप्यूलर सिंगर कनिका कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है। कनिका के होने वाले पति गौतम एक एनआरआई बिजनेसमैन है। कनिका के घर उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कनिका अपने होने वाले हसबैंड गौतम संग जमकर नाच रही है।

अपने होने वाले दूल्हे संग जमकर थिरकी कनिका

कनिका कपूर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कनिका ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है, वहीं गौतम भी सेम कलर के कुर्ते में नजर आ रहे है। दोनों पुष्पा फिल्म के गाने ‘ऊ अंटावा‘ पर जमकर डांस कर रहे है।

बता दे कि कनिका के होने वाली पति गौतम लंदन में एक बिजनेसमैन है। लगभग एक साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैंसला लिया है। दोनों की शादी की रश्में लंदन में ही चल रही है। इससे पहले कनिका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक बैचलर पार्टी भी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

सिंगर की है ये दूसरी शादी

बता दे कि कनिका कपूर की ये दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका ने राज चंदोक से शादी की थी। कनिका के पहले पति भी एनआरआई बिजनेसमैन थे। कनिका और राज की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। पहले शादी से कनिका के 3 बच्चे है। तलाक के बाद से सिंगर अकेली अपने बच्चो की अच्छे से देखभाल कर रही है और साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी अच्छे से मैनेज कर रही है।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version