कोरोना वायरस की जंग में लता मंगेशकर ने दान किए 25 लाख

सुरों की मलिका लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस की जंग में दिल खोलकर दान दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट कर दी है।

देश में कोरोना वायरस माहमारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की कई हस्तियों ने अब तक दान किया है। जिनमें से मुख्य तौर पर अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान दिए हैं।

साउथ के सुपर स्टार बाहुबली प्रभास ने इस मुहीम में 4 करोड़ रुपए दान किए हैं। उन्होंने 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में और 50-50 लाख तेलंगाना और आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए हैं।

प्रभास के अलावा पवन कल्याण ने दो करोड़ ,महेश बाबू ने एक करोड़ ,राम चरण ने 70 लाख ,रजिनीकांत ने मजदूरों के लिए 50 लाख रुपए दान किए हैं। अलु अर्जुन ने कोरोना की जंग में 25 लाख रुपए का दान दिया है।

अब कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में महान गायिका लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपए का दान किया है। इस बात की  जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है।

लता मंगेशकर (Singer Lata Mangeshkar) ने लिखा ,” इस मुश्किल समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है। मैं अपनी तरफ से मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपए दान दे रही हूं। मेरी सभी से विनम्र विनती है कि कोरोना के खिलाफ सरकार की यथासंभव सहायता करनी चाहिए। ” उन्होंने यह ट्वीट मराठी भाषा में किया।

Comments

Translate »