सोनाक्षी सिन्हा कोरोना वायरस संकट के बाद करने वाली हैं ये काम: देखें वीडियो

0
Sonakshi Sinha's plan after Corona virus crisis
सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना वायरस का संकट खत्म होने के बाद का प्लान बना लिया है । इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है ।

कोरोना वायरस महामारी का संकट पूरे वर्ल्ड में छाया हुआ है । जिसकी वजह से भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है । ऐसे में सभी बॉलीवुड हस्तियां अपने घर पर रहकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं । इसी सिलसिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद सबसे कुछ खास करने की इच्छा जताई है । जिसकी जानकारी उन्होने अपने सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म इंस्टाग्राम पर दी है । उनकी ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है । फैंस इस पर खूब कमेन्ट कर रहे हैं । ये भी पढ़ें : क्या 14 अप्रैल के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन ?

https://www.instagram.com/p/B-mbRmDgmhD/

सोनाक्षी सिन्हा ने उम्मीद जताई है कि भारत से कोरोना वायरस का संकट बहुत जल्द खत्म होने वाला है । सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है ,जिसमें वह समुद्र में डाइव लगाती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा ,” सोशल मीडिया से 8 दिनों कि दूरी के बाद मैं यहां इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में आप सबका धन्यवाद करने वापिस आई हूं । यह थ्रोबैक वीडियो है । यह सब खत्म होने के बाद मैं फिर से यही करने वाली हूँ । ”  ये भी पढ़ें : जानिए बॉलीवुड मूवीज में स्टार्स द्वारा पहने गए कपड़ों का बाद में क्या किया जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here