Site icon www.4Pillar.news

फादर्स डे पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के लिए लिखा शानदार नोट

आज 21 जून 2020 को फादर्स डे मनाया जा रहा है। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के लिए सोशल मीडिया पर एक शानदार नोट लिखा है। 

आज 21 जून 2020 को फादर्स डे मनाया जा रहा है। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के लिए सोशल मीडिया पर एक शानदार नोट लिखा है।

” एक पिता के आंसू और डर अनदेखे होते हैं, उसका प्यार बिना दिखावा होता है, लेकिन उसकी देखभाल और सुरक्षा हमारे जीवन भर की ताकत के स्तंभ के रूप में रहती है। ” – Ama H. ​​Vanniarachchy, सोनम कपूर ने लिखा।

सोनम कपूर ने लिखा , मैं एक ऐसे पिता के रूप में पैदा होने के लिए धन्य हूं, जिसने मुझे ईमानदारी, नैतिकता, प्रगतिशील विचारों और काम की नैतिकता के महत्व को सिखाया है।  मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी एक ऐसे परिवार में शादी हुई है , जहां मेरे ससुर हैं उदाहरण के साथ उसकी आशावाद, आध्यात्मिकता और वह सब कुछ करता है जो वह अपराजेय विवेक के साथ करता है।

दोनों ने मुझे बिना शर्त प्यार और समर्थन दिया है। दोनों ने खाली हाथ शुरुआत की और आज बुलंदियों  तक पहुंच गए हैं और उन्होंने अपने बच्चों को जो कुछ भी ज़रूरत है उसे देने के लिए सब कुछ किया है।  इसलिए उन्हें उसी परीक्षणों का सामना नहीं करना पड़ेगा जो उन्होंने सामना किया था। सोनम कपूर ने लिखा।

अंत में एक्ट्रेस ने लिखा ,” लेकिन हमारी सबसे महत्वपूर्ण विरासत उन मूल्यों की है जो उनसे मिली है। मेरे जीवन में सुपर हीरो को हैप्पी फादर्स डे।  मैं जो हूं, आपकी वजह से हूं। “

Exit mobile version