‘तारक मेहता…’ की सोनू उर्फ़ निधि भानुशाली ने कटवाए अपने लंबे बाल, न्यू हेयरस्टाइल में पहचानना हुआ मुश्किल   

निधि ने अपने लंबे बालों को कटवाकर काफी छोटा कर लिया है। उनका नया  हेयरस्टाइल देख फैंस के लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू उर्फ़ निधि भानुशाली ने अपने नए हेयरकट से फैंस को हैरानी में डाल दिया है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। दरअसल निधि ने अपने लंबे बालों को कटवाकर काफी छोटा कर लिया है, जिसके कारण फैंस को उन्हें पहचानने में मुश्किल हो रही है।

यह भी पढ़े: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने दोबारा रचाई अपनी पत्नी प्रिया आहुजा से शादी, अपनी मम्मी को दुल्हन बने देख ऐसा था 2 साल के बेटे का रिएक्शन 

निधि का न्यू हेयर कट

निधि ने अपने न्यू लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन तस्वीरों में  एक्ट्रेस ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और टॉप पहने कैमरे की तरफ मुस्कुराती नजर आ रही है। वहीं तस्वीरों में उनका न्यू हेयरकट भी देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘umm yeah’ बता दे कि निधि इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही है।

‘टप्पू’ ने किया ये कमेंट

तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गाँधी को निधि का ये लुक काफी पसंद आया है। उन्होंने निधि की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘नाइस’

यह भी पढ़े: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार बनी माँ, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म 

बता दे कि निधि भानुशाली ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। हालाँकि साल 2019 में निधि ने ये शो छोड़ दिया था।

Comments

Translate »