सोनू सूद ने डॉक्टरों से पूछा सवाल-लोगों की जान बचाने के लिए कोई और दवाई नहीं है क्या ?

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के दौर में एक मसीहा बनकर लोगों की मदद कर रहे हैं । वह COVID 19 पीड़ितों को जरूरी दवाएं और ऑक्सीजन पहुंचा रहे हैं । सोनू ने एक खास इंजेक्शन के विकल्प को लेकर डॉक्टरों से सवाल किया है । उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

दरअसल,सोनू सूद ने ट्विटर पर डॉक्टरों से सवाल करते हुए लिखा ,” एक साधारण सवाल है । जब आपको पता है कि यह खास इंजेक्शन कहीं पर उपलब्ध नहीं है । तो डॉक्टर्स क्यों लोगों को इसे लगाने की सलाह दे रहे हैं ?  जब अस्पताल को ही यह दवा मिल नहीं पा रही है तो एक आम आदमी को यह कहां से मिलेगी ? लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकते ?”

सोनू सूद का यह सवाल खास इंजेक्शन रेमडेसिविर को लेकर है । जिसके बारे में उन्होंने डॉक्टरों से सवाल किया है । सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है । लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें , इस लड़की को सोनू सूद ने बताया भारत की सबसे अमीर लड़की

बता दें , देश भर में कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए अस्पतालों में आईसीयू ,बेड ,ऑक्सीजन , रेमडेसिविर टीका सहित जीवन रक्षक दवाओं की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है । सोनू सूद कोरोना मरीजों को रेमडेसिविर इजेक्शन , ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाएं मुफ्त में प्रदान कर रहे हैं । अब तक अभिनेता कई हजार लोगों की जान बचाई है और उनकी ये मुहीम जारी है । सोनू सूद को ट्विटर या व्हाट्सऐप लोग मदद की गुहार लगते हैं ,जिसके बाद अभिनेता उनकी मदद करते हैं ।

Comments

Translate »