Video: शादी के तुरंत बाद निशा ने दिखाए मार्शल आर्ट के करतब,दुल्हन का लड़ाकू अंदाज देखकर दंग रह गए लोग

तमिलनाडु के थूथुकुड़ी जिला में नवविवाहित दुल्हन निशा ने महिलाओं को आत्मरक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए मार्शल आर्ट के एक हिस्से जिसे स्थानीय भाषा में ‘सिलंबट्टम’ कहा जाता है, के करतब दिखा कर लोगों को हैरान कर दिया। लोग उनके इस साहसिक कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं ।

आमतौर पर शादी के बाद दुल्हन की विदाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । लेकिन तमिलनडु के थूथुकुड़ी में नवविवाहित दुल्हन निशा ने मार्शल आर्ट के ऐसे करतब दिखाए जिनको देखकर लोग सीटियां बजाने लगे । दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें निशा नाम की दुल्हन अपनी शादी के तुरंत बाद मार्शल आर्ट करतब दिखाती हुई नजर आ रही है ।

एएनआई ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” थूथुकुडी जिले की निशा ने आत्मरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए 28 जून को अपने विवाह समारोह के तुरंत बाद तमिलनाडु से मार्शल आर्ट का एक रूप ‘सिलंबट्टम’ का प्रदर्शन किया।”

तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले की निशा ने एएनआई से कहा ,”  मैंने महिलाओं को आत्मरक्षा के महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए शादी के तुरंत बाद ग्रामीणों के सामने पारंपरिक मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया। मैं इसे पिछले 3 साल से सीख रही हूं। मैं चाहती हूं कि और लोग इस कला को सीखें।” निशा के इस साहसिक और प्रेरणादायक कदम की लोग खूब प्रशंशा कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें ,मशहूर जिमनास्ट पारुल अरोड़ा ने साड़ी पहनकर 4 इंची बीम पर किया जबरा स्टंट Video

Comments

Translate »