लगता है ‘जोगी जी के बुलडोजर की चाबी मोनू भैया’ अपने साथ नेपाल लेकर भाग गए ….. : श्रीनिवास बी वी

0
लगता है 'जोगी जी के बुलडोजर की चाबी मोनू भैया' अपने साथ नेपाल लेकर भाग गए ..... :श्रीनिवास बी वी

भारतीय युवा कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बी वी ने लखीमपुरी खीरी हिंसा को लेकर सीएम  योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। श्रीनिवास बी वी ने कहा कि ऐसा लगता है कि मोनू भैया जोगी जी के बुलडोजर की चाबी लेकर नेपाल भाग गए हैं।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखीमपुर खीरी में केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के आवास के बाहर एक और नोटिस चस्पा कर उनके बेटे आशीष मिश्रा को हिंसा के सिलसिले में 9 अक्टूबर, सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा है। इसी को लेकर कांग्रेस पार्टी युवा विंग के नेता श्रीनिवास बी वी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार  निशाना साथ है। श्रीनिवास बी वी ने एक ट्वीट कर यूपी पुलिस और सरकार पर निशा साधा है।

श्रीनिवास बी वी का तंज 

कांग्रेस पार्टी की यूथ विंग के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी लिखा ,” लगता है जोगी जी के बुलडोजर की चाबी मोनू भैया अपने साथ लेकर नेपाल भाग गए हैं। इसीलिए 302 के आरोपी को पुनः आमंत्रण पत्र चस्पा करती उत्तर प्रदेश की ठायें-ठायें पुलिस। ”

गौरतलब है 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे मोनू मिश्रा ने कथित तौर पर उस समय आंदोलनरत किसानों पर थार महिंद्रा गाडी चढ़ा दी थी जब किसान यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक जनसभा में पहुंचने ने पहले विरोध कर रहे थे। इस घटना में चार किसानों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद वहां हिंसा भड़क गई और एक पत्रकार रमन कश्यप सहित चार और लोगों की मौत हो गई थी।

लखीमपुर खीरी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मंत्री अजय मिश्रा का बेटा मोनू मिश्रा अभी फरार बताया जा रहा है। एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार हिंसा में वांछित मोनू मिश्रा नेपाल भाग गया है। जबकि मोनू के भाई के अनुसार वह वायरल फीवर की चपेट में है और ठीक होते ही पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here