जानिए अपने खाली समय में क्या करती हैं अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 फिल्म की अभिनेत्री अनन्या पांडे अपना खाली समय 20 के बच्चे की तरह मौज मस्ती करते हुए बिताती हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे एक प्रभावशाली व्यक्ति होने के बारे में बताती हैं और बताती हैं कि वह खाली समय कैसे बिताती हैं।

करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। सबसे बड़े कारणों में से एक – दो खूबसूरत लड़कियों, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को बॉलीवुड में पेश किया गया था। जिस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी थे, वह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और विशेष रूप से अनन्या को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया। स्टार किड, जो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर एक्टिव रहती है। वह एक युवा आइकन बन गई है और हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है।

पिंकविला द्वारा पूछा गया सवाल ,वह किस तरह एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और वह अपना खाली समय कैसे बिताती हैं। का जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने कहा , ” अभी मुझे बहुत मज़ा आ रहा है और 20 साल के बच्चों की तरह जीवन जी रही हूँ। दोस्तों कॉलेज से आ गए हैं और वे विदेश में पढ़ते हैं। मैं जुलाई में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं,कार्तिक के साथ दिशा पटानी और मैं इसके बारे में सुपर उत्साहित हैं। सामान्य तौर पर, मैं केवल आनंद ले रही हूं। मैं खाली समय में डांस करती हूं। मैं नहीं चाहती कि कि युवा लड़कियां किसी भी तरह के दबाव को महसूस करें, वे मुझे देखती हैं। यही संदेश मैं अपने इंस्टाग्राम के जरिए देना चाहती हूं। ”

अनन्या पांडे फ़िलहाल ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। उनकी अगली फिल्म कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘मुदस्सर अजीज’ के निर्देशन में ‘पति पत्नी और वोह’ है। रोमांटिक ,कॉमेडी फिल्म 1978 में बनी फिल्म का रीमेक है। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

Comments

Translate »