SOTY2 का फकीरा गाना हुआ रिलीज़

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के पहले रोमांटिक गाने का शीर्षक ‘फकीरा’ है इसमें टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय की मासूम प्रेम कहानी की झलक दिख रही है। दोनों अभिनेताओं को गाने में भारत के विभिन्न दर्शनीय स्थानों पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। गाने में सुंदर नृत्य का संगम भी है।

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’Student Of The Year 2 के गाने में टाइगर Tiger Shroff और अनन्या Ananya Panday एक खाली गोदाम ,एक पुल ,नदी में और छत पर नृत्य करते हुए नजर आते हैं। गाने की शूटिंग मसूरी ,देहरादून और ऋषिकेश सहित देश के 32 स्थानों पर हुई है। गाने को नीति मोहन और सनम पूरी ने गाया है। फिल्म का यह पहला गाना है जिसमें दो अभिनेताओं ,टाइगर और अनन्या को रोमांस करते हुए दिखाया गया है।

गाने के निर्माण के बारे में फिल्म के निर्देश ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, “जब आप संख्या देखोगे तो आप को पता चल जाएगा कि इस गाने को किस तरह से शूट किया गया है। टाइगर और अनन्या की कैमिस्ट्री ज़बरदस्त है। गाने में टाइगर श्रॉफ का होना अच्छा है। क्योंकि ऐसा कोई डांस फॉर्म नही है जो टाइगर नही कर सकते। वह ऐसा बहुत आराम से कर लेते हैं।” फकीरा गाने Fakira Song में पंजाबी स्पर्श भी है।

Comments

Translate »