Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान ने शेयर की पिता से मिली एक्टिंग डायरी की झलक, शाहरुख़ खान ने किया ये कमेंट 

सुहाना खान ने शेयर की पिता से मिली एक्टिंग डायरी की झलक, शाहरुख़ खान ने किया ये कमेंट

शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को अपने हाथ से लिखी एक खास डायरी गिफ्ट की है। हाल ही में सुहाना ने उस डायरी की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है और इस फिल्म की रैपअप पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं सुहाना के डेब्यू से पहले उनके पिता शाहरुख़ खान ने उन्हें एक्टिंग से जुडी कंई बातों की ट्रेनिंग दी है, जिसकी झलक सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है।

सुहाना ने शेयर की पिता से मिली डायरी की झलक

शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को एक डायरी गिफ्ट की है। खास बात ये है कि इस डायरी को शाहरुख़ खान ने खुद अपने हाथों से लिखा है। इस डायरी में उन्होंने एक्टिंग से जुडी कंई बातें लिखी है जो वे अपनी बेटी को सिखाना चाहते है। सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस डायरी की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है।

डायरी के पहले पेज पर लिखा है, ‘सुहाना खान के लिए पापा की तरफ से।’ डायरी के दूसरे पेज पर लिखा है, ‘On Acting (ये डायरी एक्टिंग के बारे में है।)’ तीसरे पेज पर 2014 लिखा हुआ है और बाकि डिटेल्स सुहाना ने अपने हाथ से छिपाई हुई है। इससे पता चलता है कि शाहरुख़ खान ने ये डायरी 2014 से लिखनी शुरू की थी  और इतने सालों तक लिखने के बाद उन्होंने ये डायरी अपने बेटी को गिफ्ट की है।

शाहरुख़ खान ने किया ये कमेंट

सुहाना खान ने इस डायरी को अपनी प्रेरणा बताया है। वहीं सुहाना के इस पोस्ट पर उनके पापा शाहरुख़ खान ने भी मजेदार कमेंट किया है। शाहरुख़ खान ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक्टिंग के बारे में मैं जो कुछ नहीं जानता उसे मैंने इसमें लिख दिया है ताकि आप सीखे और बाद में मुझे भी सीखा सकें लिटिल वन।”

Exit mobile version