Kanguva Release Date : सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये फिल्म 

Kanguva Release Date : एक्टर सूर्या और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी वहीं अब…

सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म कंगुवा (Kanguva) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे है। वहीं अब इस फिल्म के बारे में बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। पहले जहां यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। वहीं अब इसकी रिलीज को आगे खिसका दिया है। हाल ही निर्माताओं ने एक धमाकेदार मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है।

सूर्या-बॉबी देओल की Kanguva इस दिन होगी रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने कंगुवा का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सुर्या और बॉबी देओल काफी खूंखार लुक में नजर आ रहे है। इस पोस्टर को देखकर लगता है कि दोनों एक दूसरे से भिड़ने के लिए एकदम तैयार है। इसके साथ ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दे कि अब ये फिल्म 14 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

एक्साइटेड हुए फैंस

वहीं कंगुवा की नई रिलीज डेट सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं कब से इस मूवी का इंतजार कर  रही थी। एक ने लिखा, ‘बॉबी देओल को विलेन के लुक में देखने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूँ।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की है।

यह भी देखें :  ‘एनिमल’ को मिली सक्सेस को देख फूट-फूटकर रोने लगे बॉबी देओल, कहा- ‘लगता है मैं कोई सपना देख रहा हूँ’

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *