सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया दिल्ली हाई कोर्ट का रुख, फिल्म ‘न्याय :द जस्टिस’ के खिलाफ दायर की याचिका

सुशांत के पिता केके सिंह ने एक बार फिर दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है। हालाँकि दो हफ्ते कोर्ट ने उनकी उस याचिका को ख़ारिज कर दिया था । जिसमे उन्होंने सुशांत के जीवन से मिलती-जुलती फिल्मे न दिखाने की अपील की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता किशोर कृष्ण सिंह ने सुशांत की जिंदगी से मिलती-जुलती फिल्म “न्याय: द जस्टिस” के रिलीज पर रोक लगवाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है। इस फिल्म में सुशांत की जिंदगी से मिलती हुई स्टोरी दिखाई जा रही है।

कोर्ट नें फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने से किया था इनकार

सुशांत के पिता ने इस याचिका में अपील की थी कि किसी भी ऐसी फिल्म पर रोक लगाई जाए, जिसमे सुशांत की जिंदगी पर आधारित कहानी दिखाई जा रही हो और सुशांत के नाम का गलत उपयोग किया जा रहा हो।

हालाँकि इससे पहले 10 जून को कोर्ट ने उनकी याचिका को ख़ारिज कर दिया था और फिल्म “न्याय: द जस्टिस” के रिलीज पर रोक लगाने से मना कर दिया था। सुशांत के पिता ने सिंगल बेंच के आदेश के खिलाफ एक बार फिर कोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले के सुनवाई अब डिवीज़न बेंच के द्वारा की जाएगी।

क्या दिखाया गया है फिल्म “न्याय: द जस्टिस” के ट्रेलर में

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से ठीक दो दिन पहले फिल्म “न्याय: द जस्टिस” का ट्रेलर जारी किया गया। जिसमे दिखाया जा रहा है कि एक एक्टर ने आत्महत्या कर ली है और उस मामले की जाँच में वैसी ही कहानी दिखाई जा रही है। जैसे पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हो रही है। ऐसे में उनके पिता द्वारा ऐसी फिल्मो के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है । जिनमे उनके बेटे की जिंदगी या उसके नाम की कोई भी समानता हो।

Comments

Translate »