Sushmita Sen ने बेटी अलीशा सेन के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, एक्ट्रेस ने यूं लुटाया अपनी लाड़ली पर प्यार 

Sushmita Sen Daughter : सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा सेन का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए …

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटियां रेने और अलीशा सेन आज काफी बड़ी हो गई है। एक्ट्रेस  अक्सर अपनी बेटियों संग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वहीं आज सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा सेन का 15वां बर्थडे है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने उनके बचपन से लेकर अब तक की कंई शानदार तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने कितने प्यार और दुलार के साथ अपनी बेटियों की परवरिश की है।

15 साल की हुई Sushmita Sen की बेटी

दरअसल हाल ही में सुष्मिता ने अपनी बेटियों संग कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों की इस श्रृंखला में अलीशा के बचपन से लेकर अब तक की झलक देखी जा सकती है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में उठाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में वे  अपनी लाड़ली पर प्यार बरसाते नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में अलीशा को काफी मासूमियत भरे अंदाज में देखा जा सकता है। चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने सेन भी उनके साथ नजर आ रही है।

वहीं अन्य तस्वीरों में भी तीनों माँ-बेटियों को कभी साथ में तो कभी अकेले पोज देते देखा जा सकता है। इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपनी बिटियाँ पर खूब प्यार बरसाया है। Sushmita ने लिखा, “15वां जन्मदिन मुबारक हो सोना। यह आपके लिए… आप भगवान का सबसे बड़ा उपहार और मेरे जीवन का प्यार हो। आई लव यू।”

बहुत कम उम्र में बेटियों को किया था अडॉप्ट

बता दे कि सुष्मिता सेन का नाम कंई एक्टर्स संग जुड़ चूका है, हालाँकि आज तक उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। गौरतलब है कि इन्होने बेहद कम उम्र में सिंगल मदर बनने का फैंसला किया था। सुष्मिता महज 24 साल की थी, जब उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रेने को गोद लिया था। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था। 48 वर्षीय अभिनेत्री आज अकेले ही अपनी दोनों बेटियों की परवरिश कर रही है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *