सुष्मिता सेन ने बेटा गोद लेने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया उस छोटे लड़के के साथ क्या है रिश्ता 

सुष्मिता सेन बीते दिन अपनी दोनों बेटियों रेने और अलिसा के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान उनके साथ एक छोटा सा लड़का भी दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर सब लोग उसे सुष्मिता सेन का बेटा बता रहे है।

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई। गौरतलब है कि सुष्मिता ने दो बेटियां रेने और अलीशा को गोद ले रखा है। अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे वायरल हो रही थी कि एक्ट्रेस ने बेटियों के बाद एक बेटा गोद लिया है। सुष्मिता ने अब इन बेटा गोद लेने वाली खबरों पर विराम लगाते हुए एक मेसेज शेयर किया है।

बच्चे को बताया गॉडसन

सोशल मीडिया पर कंई पैपराजियों ने सुष्मिता की वीडियो के साथ ये जानकारी दी कि उन्होंने एक बेटा अडॉप्ट किया है। एक्ट्रेस ने अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वो बच्चा उनका क्या लगता है। सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस बच्चे के साथ में फोटो शेयर की है।

सुष्मिता सेन ने बेटा गोद लेने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया उस छोटे लड़के के साथ क्या है रिश्ता

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपने गॉडसन अमेडियस से बात करते हुए उन खबरों के बारे में जो सोशल मीडिया पर वायरल है। उसके एक्प्रेशन सब बता रहे है। इसके साथ ही सुष्मिता ने बताया कि ये फोटो बच्चे की माँ श्रीजया ने क्लीक की है।

खूब वायरल हो रही थी बेटे को अडॉप्ट करने की खबरे

सुष्मिता के बेटा गोद लेने की खबरे पिछले कुछ दिनों से खूब वायरल हो रही थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद ही क्लियर कर दिया है की उन्होंने कोई बेटा अडॉप्ट नहीं किया है।

सुष्मिता के साथ नजर आ रहा बच्चा उनकी दोस्त श्रीजया का बेटा है। सुष्मिता भी उसे अपने बेटे की तरहं ही मानती है और खूब प्यार करती है।

Comments

Translate »