Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए कहा-बहुत तेज दौड़ती है…बच्चपन से,फैन बोले So Cute

तापसी पन्नू ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए कहा-बहुत तेज दौड़ती है...बच्चपन से,फैन बोले So Cute

फोटोः तापसी पन्नू

तापसी पन्नू की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसको ताप्सी पन्नू ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। सेलिब्रिटी से लेकर फैंस  तक उनकी क्यूट फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं ।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हर रोज अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो साझा करती रहती है। इसके अलावा तापसी पन्नू समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखने से हिचकती नहीं है। हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो साझा की है। जिसमें तापसी पन्नूस्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपनी फोटो साझा करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है। जिस को उसके फैंस और सेलिब्रिटी काफी पसंद कर रहे हैं ।

तापसी पन्नू के बचपन की फोटो हुई वायरल 

थप्पड़ अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने स्कूल के दिनों की एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वह स्कूल की यूनिफार्म में नजर आ रही है। तापसी पन्नू फोटो भी बहुत ही सुंदर लग रही है। एक्ट्रेस की फोटो में देखा जा सकता है कि वे स्कूल में हुए स्पोर्ट प्रतियोगिता में फर्स्ट आई है। तापसी के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान नजर आ रही है और हाथ में अपना प्राइज लिए हुए खड़ी है। ट्विटर पर साझा की भी तस्वीर में तापसी पन्नू दो चोटी में नजर आ रही है। जिसको शेयर करते हुए ताप्सी पन्नू ने बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है। तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा,” बहुत तेज दौड़ती है… बचपन से। ” तापसी की इस फोटो पर बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस तक काफी कमेंट कर रहे हैं।

फैंस बहुत पसंद आ रही है फोटो 

तापसी पन्नू की इस फोटो पर आईपीएस आरके विज ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,” So Cute .” वही अनुराग दिक्षित नाम के एक यूजर ने लिखा इंसानियत में हमेशा ही अव्वल रहो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,” बचपन का खजाना अरबों रुपयों पर भी भारी है। वाकई इससे अच्छा कुछ नहीं है। “

Exit mobile version