तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, कही ये बात

1
Taimur Ali Khan gets angry at photographers, says exuse me
छोटी सी उम्र में सेलिब्रिटी बन चुके तैमूर अली खान भारत के स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं।

छोटी सी उम्र में सेलिब्रिटी बन चुके तैमूर अली खान भारत के स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब के बारे में छोटी सी बात भी जानने के लिए उनके फैंस बहुत बेताब रहते हैं।

राध्या के दूसरे जन्म दिन की पार्टी में तैमूर अली

हाल ही में हेमा मालिनी की नातिन और ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या के दूसरे जन्म दिन की पार्टी में तैमूर अली खान पहुंचे थे। इस बर्थ पार्टी में काफी स्टार किड्स पहुंचे थे। लेकिन जब इस पार्टी में तैमूर अली खान पहुंचे तो मीडिया की भीड़ ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। तैमूर की फोटो और वीडियो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। तैमूर अली खान मीडिया वालों को देखकर हमेशा स्माइल करते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर सभी पत्रकार चौंक गए।


तैमूर को गुस्सा आया

ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या की बर्थडे पार्टी में पहुंचे तैमूर अली खान को पत्रकारों की भीड़ से बचकर निकलने में बहुत मेहनत करनी पड़ी। पत्रकारों की भीड़ को देखकर तैमूर को गुस्सा आ गया। फोटोग्राफर्स की भीड़ से बचने के लिए तैमूर अली खान बोले ‘एक्सक्यूज़ मी।’ नन्हे नवाब की यह बात सुनकर सभी हसने लगे और उन्होंने तैमूर की बात आसानी से मानकर उन्हें जाने दिया। तैमूर की वजह से मिलेंगे करीना कपूर और सैफ अली खान को 1.5 करोड़ रुपए,जानें वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here