तस्लीमा नसरीन ने शर्टलेस तस्वीर के साथ पाक पीएम इमरान खान पर कसा तंज

0
तस्लीमा नसरीन ने शर्टलेस तस्वीर के साथ पाक पीएम इमरान खान पर कसा तंज
फोटोः तस्लीमा नसरीन और इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने महिलाओं के कम कपड़े पहनने को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है। मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन में इमरान खान की शर्टलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए तंज कसा है और उनकी बात पर तंज कसते हुए पुरुषों का भी कम कपड़े पहनने से  महिलाओं पर असर होता है, बताया।

तस्लीमा नसरीन ने इमरान खान पर कसा तंज

भारत में रह रही बांग्लादेश की मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विवादित बयान को पलटते हुए लिखा यदि,” कोई पुरुष कम कपड़े पहनता है तो इसका महिला पर असर होगा। जब तक कि वे  रोबोट ना हो।” इससे पहले इमरान खान ने कहा था,” जब कोई महिला बहुत कम कपड़े पहनती है तो पुरुष पर इसका असर होता है। जब तक कि वह रोबोट ना हो।” इमरान के इसी ब्यान पर तस्लीमा नसरीन ने तंज कसा है ।

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़े और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके वर्तमान में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अश्लीलता को देश में रेप केस में वृद्धि के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

महिलाओं को परदे में रहने की नसीहत देना पड़ा महंगा

उन्होंने महिलाओं को परदे में रहने की नसीहत दी थी। इमरान खान ने कहा,” यह समाज और जीवनशैली पूरी तरह से अलग है।  इसलिए यदि आप समाज में प्रलोभन को इस हद तक बढ़ाते हैं और इन सभी युवाओं का कहीं नहीं जाना है तो समाज में इसके परिणाम होंगे।” उन्होंने अपनी बात को आगे स्पष्ट करते हुए कहा,” यदि एक महिला बहुत कम कपड़े पहनती है तो इसका पुरुषों पर असर होगा। जब तक कि वे रोबोट ना हो। मेरा मानना है कि यह एक सामान्य समझ की बात है।”

खूब हो रही है आलोचना

महिलाओं को ज्यादा कपड़े पहनने की सलाह देना इमरान खान को एक बार फिर भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। इससे पहले इमरान खान ने बॉलीवुड की ओर इशारा करते हुए यौन हिंसा के लिए अश्लीलता को जिम्मेदार बताया था।

आपको बता दें कि वर्ष 2015 में इमरान खान के साथ निकाह करने वाली रेहम खान ने कहा था कि वह जितना कम बोलेंगे वह सब के लिए उतना अच्छा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here