World Cup 2019 में टीम इंडिया को तीसरा झटका

वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पहली गेंद पर इमाम उल-हक का विकट उड़ाया था। सबसे पहले शिखर धवन उसके बाद भुवनेश्वर और अब विजय शंकर की चोट ने टीम इंडिया की मैनेजमेंट को टेंशन में डाल दिया है।

भारतीय टीम पर एक के बाद एक चोट की मार जारी है। एक तरफ तो भारतीय टीम को विश्व कप 2019 (World Cup 2019 ) का प्रबल दावेदार माना जा रहा है ,दूसरी तरफ आईसीसी वर्ल्ड कप को भारत के नाम करने वाले दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया का तनाव बढ़ना लाजमी है।

शिखर धवन के बाद भुवनेश्वर की चोट का सदमा भारतीय टीम के फैंस सहन नहीं कर पा रहे थे ,अब खबर आ रही है कि विजय शंकर भी चोटिल हो गए हैं। विजय शंकर को यह चोट बारिश के दौरान नेट अभ्यास के समय लगी है। आपको बता दें ,टीम इंडिया शनिवार को अफ़ग़ानिस्तान‌ के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

मीडिया के हवाले से मिली खबर के अनुसार विजय शंकर को यह चोट नेट अभ्यास के दौरान हाथ में लगी है। बताया जा रहा है कि सुबह उनके हाथ में ज्यादा दर्द था लेकिन शाम को कम हो गया है।

बहरहाल ,अब खबर यह आ रही है कि विजय शंकर की चोट ज्यादा घातक नहीं है और ज्यादा चिंता की बात नहीं है। अफ़ग़ानिस्तान‌ के खिलाफ विजय पहले से भी बेहतर खेलते हुए नजर आएंगे। विजय शंकर को यह चोट जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद पर नेट अभ्यास के दौरान लगी थी। बुमराह की गेंद पर विजय यॉर्कर गेंद खेलने से चूक गए और ये गेंद सीधा उनके हाथ पर लगी थी। बहरहाल खिलाडियों की चोटों ने टीम इंडिया की मैनेजमेंट टीम को टेंशन में जरूर डाल रखा है।

Comments

Translate »