Site icon www.4Pillar.news

Halki Halki Si Teaser: मुनव्वर फारुकी और हिना खान के गाने ‘हल्की हल्की सी’ का टीजर हुआ रिलीज 

Halki Halki Si Teaser: मुनव्वर फारुकी और हिना खान के गाने 'हल्की हल्की सी' का टीजर हुआ रिलीज

Halki Halki Si Teaser: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी और एक्ट्रेस हिना खान के गाने ‘हल्की हल्की सी’ का टीजर रिलीज हो गया है। बता दे कि ये पहली बार है जब ये दोनों कलाकर एकसाथ काम कर रहे है। ऐसे में फैंस…

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो हल्की हल्की सी (Halki Halki Si) को लेकर चर्चा में बने हुआ है। इस गाने में मुनव्वर के साथ मशहूर एक्ट्रेस हिना खान नजर आएंगी। बता दे कि ये पहली बार है जब मुनव्वर और हिना की जोड़ी बनी है। ऐसे में फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच मेकर्स ने आज इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया है जिसे कुछ ही घंटो में लाखों व्यूज मिल चुके है।

रिलीज हुआ मुनव्वर फारुकी और हिना खान के गाने का टीजर

दरअसल कुछ घंटो पहले ही Play DMF के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर मुनव्वर और हिना के गाने ‘हल्की हल्की सी’ का टीजर जारी किया गया है। सामने आए वीडियो में मुनव्वर गुमसुम से अपने प्यार की यादों में खोए नजर आ रहे है। वहीं तभी पीले रंग की टैक्सी में हिना की एंट्री होती है। लुक की बात करें तो हिना बंगाली साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिख रही है।

कब रिलीज होगा ये गाना

बता दे कि इस गाने को आशीष कौर और साज भट्ट ने गाया है। संजीव चतुर्वेदी इस गाने के लिरिक्स लिखे है और साथ ही इस गाने को कंपोज भी किया है। यह गाना 23 फरवरी को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version