Site icon www.4Pillar.news

Sonam Kapoor के ससुराल में हुई 2.4 करोड़ रूपए की चोरी का मामला स्पेशल स्टाफ को सौंपा गया 

अभिनेत्री सोनम कपूर के घर से 2.4 करोड़ रूपए के डायमंड, सोने के जेवर और नगदी की चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले की जाँच की जिम्मेदारी अब स्पेशल स्टाफ को सौंप दी गई है।

अभिनेत्री सोनम कपूर के घर से 2.4 करोड़ रूपए के डायमंड, सोने के जेवर और नगदी की चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले की जाँच की जिम्मेदारी अब स्पेशल स्टाफ को सौंप दी गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुराल में 2.4 करोड़ रूपए के डायमंड, सोने के जेवर और नगदी की चोरी का मामला सामने आया है। यह घटना करीब दो माह पुरानी है लेकिन इस मामले में अब तक पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। इस मामले की जाँच अब तक तुगलक रोड स्थित थाने की पुलिस कर रही थे लेकिन अब इस केस को दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ को सौंप दिया गया है।

स्पेशल स्टाफ ने शुरू की पूछताछ

स्पेशल स्टाफ की 4 टीमें अब इस केस की जाँच में जुट गई है। सोनम के ससुराल से जुड़े 6 कर्मचारियों- 3 घरेलू मेड, 2 केयरटेकर, 1 कुक से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा पुलिस 6 पूर्व कर्मचारियों की तलाश कर रही है।  सामने आई जानकारी के मुताबिक घर में जहां कैश और जेवरात रखे गए थे वहां कोई सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है। परंतु घर के आसपास लगे सभी सीसीटीवी की फोटोज की जाँच अभी जारी है।

सोनम कपूर का ससुराल अमृता शेरगिल मार्ग के आस-पास मौजूद है। इस मामले में पहली बार 23 फरवरी को सोनम की सास की तरफ सी की गई शिकायत के आधार पर तुगलक रोड थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था। परंतु अब इस मामले की जाँच दिल्ली स्पेशल स्टाफ को सौंप दी गई है।

जल्द ही माँ बनेंगी सोनम कपूर

आपको बता दे कि सोनम कपूर जल्द ही माँ बनने वाली है। अभिनेत्री ने हाल ही में पति आनंद आहूजा संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किय था।

यह भी पढ़े: Sonam Kapoor जल्द बनने वाली है माँ, बेबी बंप की तस्वीरों के साथ शेयर की गुड न्यूज़ 

Exit mobile version