प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में लगने लगा फ़िल्मी सितारों का जमावड़ा

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार पद की शपथ ले रहे हैं। आज 30 मई की शाम को 7 बजे राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल की शपथ ग्रहण का समारोह रखा गया है। बॉलीवुड के कई अभिनेता इस समारोह में हिस्सा ले रहे हैं। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मुंबई से दिल्ली कई सितारे पहुंच चुके है और शाम तक कई के पहुंचने की उम्मीद है।

इसी सिलसिले में ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक में बतौर अभिनेता काम करने वाले ‘विवेक ओबरॉय’ को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। विवेक ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाया है। फिल्म 24 मई को लोक सभा चुनावों के परिणामों के बाद रिलीज हुई थी। विवेक ओबरॉय भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं।

मशहूर अभिनेता और हास्य कलाकार ‘बोमन ईरानी’ को भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए रवाना होते हुए देखा गया है। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोमन ईरानी ने कहा कि आज पुरे भारत देश के लिए बहुत बड़ा दिन है। बीजेपी को बधाई। उम्मीद करते हैं पिछले 5 सालों की तरह बीजेपी उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बॉलीवुड अभिनेता ‘अनिल कपूर’ और ‘अनुपम खेर’ भी दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। अनुपम खेर बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करते रहते हैं। अनुपम की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से दोबारा सांसद चुनी गई हैं।

इन अभिनेताओं के अलावा सलमान खान ,आमिर खान और कंगना रानौत सहित कई अन्य अभिनेताओं की भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने की चर्चा है।

Comments

Translate »