Site icon www.4Pillar.news

पीएम मोदी की तेलंगाना रैली में खंबे पर चढ़ने वाली लड़की ने केंद्र सरकार पर लगाए आरोप, कहा-विभाजनकारी राजनीती कर रही है सरकार

पीएम मोदी की तेलंगाना रैली में खंबे पर चढ़ने वाली लड़की ने केंद्र सरकार पर लगाए आरोप, कहा-विभनकारी राजनीती कर रही है सरकार

पीएम मोदी की तेलंगाना रैली में बिजली के खंबे पर चढ़ने वाली लड़की ने केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। लड़की ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार विभाजनकारी राजनीति कर रही है। उसने कहा कि मोदी शासन के दौरान सभी सरकारी क्षेत्रों का निजीकरण किया जा रहा है।

तेलंगाना के सिकंदराबाद में उस समय भारी हंगामा हुआ था जब पीएम मोदी की रैली के दौरान एक लड़की विरोध करने के लिए बिजली के खंबे पर चढ़ गई थी। लड़की को मानाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण रोकते हुए उससे कई बार नीचे उतरने की अपील की थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। अब उस लड़की ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम ने धर्म और जाति के नाम पर देश को गुमराह किया है। लड़की ने केंद्र सरकार पर विभाजनकारी राजनीती करने का भी आरोप लगाया है।

पीएम मोदी की अपील के बाद खंबे से उतरकर लड़की ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। जिस लड़की का किसी मीडिया रिपोर्ट में नाम नहीं है, उसने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को धर्म और जाति के नाम पर बांट रहे हैं। उसने कहा कि लोगों को धर्म और जाति के नाम पर भड़काया जा रहा है। कहा,” हर दिन रेप और मर्डर हो रहे हैं और सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती। सभी सरकारी क्षेत्रों का निजीकरण किया जा रहा है, जिससे मेरे जैसे गरीब लोगों के लिए कोई जगह नहीं बची है। ”

 क्या है मामला ?

शनिवार के दिन तेलंगाना के सिकंदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक लड़की अपना विरोध जताने के लिए वहां बिजली के खंबे पर चढ़ गई थी। उसी दौरान पीएम मोदी ने अपना भाषण रोककर लड़की से नीचे उतरने की अपील की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पीएम मोदी लड़की को मनाने के लिए कहते है ,” देख बेटी आप नीचे आओ, बेटा। नीचे आओ। बेटा ये तार की स्थिति अच्छी नहीं है,आप नीचे आइये। मैं आपकी बात सुनुंगा। ये वहां पर शार्ट सर्किट है , आप नीचे आइये। ” हालांकि, बाद में पीएम मोदी की अपील के बाद लड़की नीचे उतर गई और मीडिया के सामने अपना ब्यान दिया।

Exit mobile version