The Kashmir Files को हरियाणा में किया गया टैक्स फ्री, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने यूं जताया हरियाणा सरकार का आभार 

कश्मीरी पंडितो की हत्या और अत्यचारों पर आधारित फिल्म ‘The Kashmir Files’ को हरियाणा सरकार ने राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार जताया है।

अनुपम खैर, मिथुन चक्रवती,दर्शन कुमार, पल्ल्वी जोशी स्टारर फिल्म  द कश्मीरी फाइल्स (The Kashmir Files) 11 मार्च को सिनमाघरों में रिलीज हो चुकी ही। रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों की हत्या, पलायन और उन पर हुए अत्याचार की कहानी है। इस  फिल्म को देखने के बाद लोगों ने इसकी खूब सराहना की है।

हरियाणा सरकार ने फिल्म को किया टैक्स फ्री

हरियाणा सरकार ने ‘The Kashmir Files’ को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘हमने हरियाणा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने की घोसणा की है और इसको लेकर प्रदेश के सभी सिनेमाघरों में आदेश जारी कर दिए गए है।’

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने जताया आभार

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा,’बहुत-बहुत आभार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी। कोरोना काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फिल्म देखने में आपका यह निर्णय काफी मदद करेगा। इसके साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी तेजी पकड़ेगा।

https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1502502097706643458?s=20&t=ntdHIjL7b-kDy4wlVyNBuw

पहले दिन ही फिल्म ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट  तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सिमित स्क्रीन (630+) स्क्रीन होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ की कमाई की।

Comments

Translate »