Birthday Special: जब अनुपम खैर ने चुराए थे अपने घर से पैसे, माँ ने लगाया था जोरदार थप्पड़,पुलिस तक पहुंच गया था मामला 

अनुपम खैर ने एक बार अपनी माँ के 118 रूपए चुरा लिया थे। जब एक्टर की माँ को उनकी इस हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने एक्टर को जोरदार थप्पड़ लगाया और साथ ही पुलिस को भी बुला लिया था।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। 3 दशक से भी ज्यादा से अनुपम खैर लोगों का मनोरंजन करते आ रहे है और अब भी फिल्मों में एक्टिव रहते है। अनुपम ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है, और आज उनके प्रसंशकों/फैंस की कोई कमी नहीं है। परंतु उनके लिए ये सब हासिल करना कोई आसान बात नहीं थी। आज हम आपको उनके जीवन का एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है।

जब अनुपम ने चुराए माँ के पैसे

अनुपम खैर ने खुद एक बार मीडिया से बातचीत करते हुए अपने पैसे चुराने वाला किस्सा बताया था। ये उन दिनों की बात है जब अनुपम हिमाचल प्रदेश, शिमला के एक सरकारी कॉलेज में इक्नॉमिक्स की पढ़ाई करते थे, लेकिन पढ़ाई से ज्यादा उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी थी।

इसके बाद अनुपम बताते है कि उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी का डिपार्टमेंट ऑफ़ इंडियन थिएटर के ऑडिशन का एक विज्ञापन देखा। इस ऑडिशन में चुने हुए छात्रों को 200 रूपए स्कालरशिप देने का भी वादा किया गया था। अनुपम को ऑडिशन देने जाना था लेकिन उनके पास किराए के पैसे नहीं थे और माँ-बाप से मांगने के हिम्मत नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी माँ के मंदिर में रखे हुए 118 रूपए चुरा लिए और पंजाब यूनिवर्सिटी पहुंच गए।

घरवालों ने बुला ली थी पुलिस

अनुपम जब ऑडिशन के बाद शाम को घर लोटे तो तब तक उनके घरवालों ने पुलिस बुला ली थी। पैसों चोरी होने के बारे में जब अनुपम से पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया। हालाँकि कुछ दिनों बाद अनुपम ने अपने पिता के पूछने पर सब बता दिया था और जब उनकी माँ को इस बारे में पता चला तो उन्होंने एक्टर को जोरदार थप्पड़ लगाया था।

Comments

Translate »