अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद सोमवार के दिन 15 नवंबर 2021 को शादी कर ली है। दोनों की शादी के समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोमवार के दिन शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। राजकुमार राव और पत्रलेखा को फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक शादी की बधाइयां दे रहे हैं। शादी के बाद दोनों का शाम रिसेप्शन हुआ। जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहुंचकर नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दी।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राजकुमार राव और पत्रलेखा को शादी की बधाई दी

शादी की रिसेप्शन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहुंच कर राजकुमार राव और पत्रलेखा को शादी की बधाई दी। सीएम खट्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,” चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा विवाह समारोह में शामिल होकर वर वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी।”

पत्रलेखा ने शेयर की फोटो

https://www.instagram.com/p/CWTG_uSPGTk/

पत्रलेखा ने की शादी की फोटो को शेयर करते हुए लिखा,” आज मैंने अपने सब कुछ, अपने दोस्त, अपने पार्टनर, अपने जीवनसाथी से शादी कर ली है। 11 साल से मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। आपकी पत्नी कहलाने से ज्यादा मेरे लिए और कोई खुशी नहीं हो सकती है।”

राजकुमार राव ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की

अभिनेता राजकुमार राव ने भी अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद मैंने अपनी सब कुछ, अपनी जीवनसाथी, अपनी बेस्ट फ्रेंड और अपने परिवार से शादी कर ली है। आज आपका पति कहलाने से मुझे सबसे ज्यादा खुशी हो रही है।”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में राजकुमार राव ऑफ़ वाइट कलर का कुर्ता पजामा और जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने रेड कलर की पगड़ी पहनी हुई है। वही पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। दोनों की शादी की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है।

Comments

Translate »