‘छिछोरे’ के निर्माताओं ने सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया नेशनल अवार्ड तो भावुक हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति, इस तरहं किया पूरी टीम का धन्यवाद 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को कल 25 अक्टूबर को बेस्ट हिंदी फिल्म अवार्ड मिला है। फिल्म के निर्माताओं ने यह अवार्ड दिवंगत अभिनेता सुशांत को डेडिकेट किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से अधिक का समय हो गया है, लेकिन उनके फैंस और उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बहुत याद करते हैं। सुशांत की फिल्म “छिछोरे” को 25 अक्टूबर को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला है। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इस अवार्ड को सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया है।

सुशांत की बहन श्वेता ने छिछोरे टीम का किया धन्यवाद

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई की फिल्म को नेशनल अवार्ड मिलने पर ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “भाई गर्व के इस पल को हम सब के साथ शेयर कर रहें हैं, वह हमारे साथ नेशनल फिल्म अवार्ड की भावना से मौजूद हैं, धन्यवाद। भाई को समर्पित पुरष्कार को देखकर बहुत गर्व मह्सुश कर रही हूँ। छिछोरे की पूरी टीम को धन्यवाद और शुभकामनाएँ।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1452722634269941760?s=20

2019 की सबसे पसंदीदा फिल्मो से एक थी ‘छिछोरे’

‘छिछोरे’ फिल्म 6 सितम्बर 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म एक इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट की कहानी है, साथ ही फिल्म में स्टूडेंट की हॉस्टल लाइफ को दिखाया गया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत,श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा,ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडे, नविन पॉलीशेट्टी नजर आये थे।

Comments

Translate »