हर्षवर्धन कपूर का हाथ थामे सड़क पर स्वैग से स्मोकिंग करती नजर आई ये लड़की, Video देख फैंस बोले- ‘Anil Kapoor की बहू तो…’

हाल में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। उस दौरान वो लड़की हाथ में सिगरेट लिए सड़क पर ही स्मोकिंग कर रही थी, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर तरहं-तरहं की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर वैसे तो लाइमलाइट से बहुत दूर रहते है, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल सामने आया है। जिसको लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गए है। वीडियो में हर्षवर्धन को एक लड़की का हाथ थामे सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है। इस दौरान लड़की के हाथ में सिगरेट नजर आ रही है और वे स्मोकिंग कर रही है। वीडियो देख लोगों के मन में बस यही सवाल है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन ?

चेहरा छुपाते नजर आई मिस्ट्री गर्ल

वीडियो में हर्षवर्धन को फ्लोरल शर्ट और वाइट शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। इसके अलावा लड़की मल्टीकलर टॉप और वाइट ट्रॉउज़र के साथ वाइट स्नीकर्स पहने और आँखों पर काला चश्मा लगाए एकदम ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे से बातचीत के दौरान काफी खुश लग रहे थे। पैपराजी को देख लड़की हाथ से अपना चेहरा छुपाते नजर आई।

स्मोकिंग करता देख भड़के लोग

वीडियो में लड़की स्मोकिंग करते नजर आ रही है। उनका ऐसे पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करना सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आया। वीडियो देख लोग तरहं-तरहं के कमेंट करने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह अनिल कपूर की होने वाली बहू तो मस्त है।’ दूसरे ने लिखा,’ पुब्लिक प्लेस में स्मोकिंग करना बहुत बुरी बात है।

Comments

Translate »