प्रीति जिंटा ने शेयर की अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीर, यूं मजे से लेटकर अपना फर्स्ट IPL मैच एन्जॉय करते आए नजर 

पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति ज़िंटा ने पंजाब किंग्स की जीत पर अपने जुड़वां बच्चों की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अभिनेत्री के दोनों बच्चे अपना फर्स्ट IPL मैच एन्जॉय करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पिछले साल जुड़वां बच्चों की माँ बनी और तबसे अपनी मदरहुड जर्नी को खूब एन्जॉय कर रही है। गौरतलब है कि प्रीति ज़िंटा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पंजाब किंग्स की मालकिन भी है। इस बार भले ही वो मैच देखने नहीं जा रही हो, लेकिन अपने घर बैठे अपनी टीम पर पूरा फोकस कर रही है। प्रीति के लिए इस बार का आईपीएल कंई कारणों से खास था क्योंकि एक तो टीम का कप्तान नया है और टीम में कंई नए प्लेयर्स भी आए है। इन सब के अलावा उनके बच्चों jai और Gia का यह पहला IPL मैच है, जिसको वे खूब एन्जॉय करते नजर आए।

प्रीटी ज़िंटा के बच्चों ने खूब एन्जॉय किया अपना फर्स्ट आईपीएल

हाल ही में प्रीति ज़िंटा ने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में टीवी देखा जा सकता है जिसमें मैच चल रहा है। इसके साथ ही प्रीति के जुड़वाँ बच्चों भी नजर आ रहे है जो टीवी की तरफ देख रहे है। इस क्यूट सी तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नई टीम, नया कैप्टन और नए फैंस। थैंक्यू पंजाब किंग्स इस शानदार मैच के लिए और जय और जिया के पहले आईपीएल को यादगार बनाने के लिए। मैं अपनी स्माइल नहीं रोक पा रही हूँ।’

सरोगेसी के जरिए बने थे माता-पिता

आपको बता दे कि प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडएनफ पिछले साल सरोगेसी के जरिये जुड़वाँ बच्चों के माता-पिता बने। प्रीति ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। प्रीति की एक बेटी है जिसका नाम Gia Zinta Goodenough है और एक बेटा जिसका नाम Jai Zinta Goodenough है।

यह भी पढ़े : प्रीति ज़िंटा ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज़, 46 साल की उम्र में बनी जुड़वाँ बच्चों की माँ 

बात करें प्रीटी जिंटा के फ़िल्मी करियर की तो शादी के बाद से उन्होंने बहुत कम फ़िल्में की है। प्रीति को लास्ट साल 2018 में आई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित थी। इसके बाद उन्होंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Comments

Translate »