कोरोना यौद्धाओं पर हमला करने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए: हेमा मालिनी

3
Those who attack the Corona Warriors should get severe punishment
हेमा मालिनी

कुछ शर्म करिये ! जो लोग डॉक्टर्स ,हेल्थकेयर वर्कर्स ,पुलिसकर्मियों और मीडिया वालों पर आक्रमण कर रहे हैं। मैं प्रशासन से अपील करती हूं कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त करवाई करे।

कोरोना की वजह से लाखों की हो चुकी है मौत

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कहर मचा रखा है। जिसके चलते पुरे वर्ल्ड में लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या भी चौंकाने वाली है।

नहीं बना कोई टीका

सबसे बड़ी बात ये है कि अभी तक SARS-COV 2 के इलाज के लिए कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुआ है। हालांकि दुनिया भर के वैज्ञानिक और डॉक्टर इस पर लगातार रिसर्च कर रहे हैं। उम्मीद है जल्द ही इस बीमारी की कोई दवा बन जाएगी।

कोरोना वायरस को तेजी से फैलने से रोकने के लिए देश के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात अथक प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कुछ शरारती तत्वों की वजह से कोरोना पर काबू पाने में डॉक्टरों ,स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस वालों का काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है।

हेमा मालिनी को आया गुस्सा

कोरोना यौद्धाओं पर हर दिन हो रहे हमलों को लेकर हमेशा कूल रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी भड़क उठी। हेमा मालिनीं का एक वीडियो जारी किया गया है। जिसको न्यूज़ एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है।

हेमा शेयर किए गए वीडियो में कहती हैं ,” साथियो ,दूसरे लॉकडाउन के बाद भी ऐसी हरकतें ? अभी दो दिन पहले की बात है कुछ लोगों ने एम्बुलेंस पर अटैक किया, पत्थरबाजी की। उन पत्थरों के लिए कुछ शर्म कीजिये। थोड़ी इंसानियत बाकी रखिए। कोरोना वारियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर विषम परिस्थितियों में हमारी रक्षा कर रहे हैं।”

एक्ट्रेस  ने आगे कहा ,” ये डॉक्टर्स ,स्वास्थ्य कर्मी,पुलिस कर्मी और मीडिया वालों पर हमला करने वालों को सबक सिखाना चाहिए। याद रखिए ,कोरोना वारियर्स हैं ,तो जिंदगी है। मैं प्रशासन से इन लोगों पर कड़ी करवाई करने का अनुरोध करती हूं। ” इस तरह हेमा मालिनी ने स्वास्थ्य यौद्धाओं पर हमला करने वालों पर कड़ी करवाई करने का अनुरोध किया है। ये भी पढ़ें : जान्हवी कपूर ने उमराव जान फिल्म के गाने पर किया कलासिकल डांस: वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here