टीएमसी सांसद नुसरत जहां की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची सीएम ममता बनर्जी,देखें खूबसूरत तस्वीरें

टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। देखें, सांसद नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें।

बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी(Nusrat Jahan ) सांसद बनी नुसरत जहां ने 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत जहां का 4 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन था। अब उन वेडिंग रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। शादी के रिसेप्शन की तस्वीरों को अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

नुसरत जहां की वेडिंग रिसेप्शन फोटो :इमेज क्रेडिट इंस्टाग्राम

इन तस्वीरों में नुसरत और निखिल की जोड़ी शानदार लग रही है। नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन में कई बड़े नेताओं और अभिनेताओं हिस्सा लिया। जिनमें से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल है।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां की वेडिंग रिसेप्शन की फोटो:साभार इंस्टाग्राम

वेडिंग रिसेप्शन की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा,” जब भी मैं आंख बंद करती हूं तो देखती हूं कि तुम्हारे प्यार की रोशनी मेरे दिल को रोशन कर रही है। तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है। तुमने मुझे पूरा किया है।” नुसरत के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नुसरत जहां की वेडिंग रिसेप्शन फोटो :इमेज क्रेडिट इंस्टाग्राम

एक अन्य फोटो में नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ,निखिल जैन और दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ नजर आ रही हैं।

आपको बता दें,नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की ‘बशीरहाट’ सीट से तृणमूल की सीट से चुनाव जीता था। उन्होंने इस लोक सभा चुनाव 2019 में 3.5 लाख से भी अधिक वोटों से जीत हासिल की थी।

Comments

Translate »