Site icon www.4Pillar.news

ट्विंकल खन्ना ने दिया पति अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का रिव्यु, कहा- ‘चैलेंज है, आप बिना रोए…’

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' देख ली है। फिल्म देखने के बाद ट्विंकल ने इसका रिव्यु भी दिया है।

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ देख ली है। फिल्म देखने के बाद ट्विंकल ने इसका रिव्यु भी दिया है।

अक्षय कुमार की वाइफ और राइटर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। ट्विंकल हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती है। दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मोके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में भाई-बहनों की कहानी दिखाई गई है,जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

‘रक्षा बंधन’ देखकर क्या बोली ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ देख ली है। उनको यह फिल्म काफी पसंद आई है। ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘ ‘रक्षा बंधन’ ने पहले हाफ में मुझे हंसाया और अगले हाफ में मुझे रुलाया। यह मूवी एक ऐसे भारत के बारे में है, जिसे हम ऐसे दिखाते है कि वो है ही नहीं। ऐसी सच्चाई जो हम चाहते है कि वह मौजूद ही नहीं है। हमने सिर्फ ‘दहेज’ को ‘गिफ्ट्स’ का नाम दे दिया है लेकिन चीजें अभी भी बढ़ रही है।”

ट्विंकल ने आगे ‘रक्षा बंधन’ के डायरेक्टर आनंद एल रॉय की तारीफ करते हुए लिखा, “आंनद एल रॉय ने अपने जादुई स्किल्स से ऐसी दुनिया बना दी है, जहां भाई बहन एक दूसरे को चिढ़ाते भी है और स्पोर्ट भी करते है।”

इसके बाद ट्विंकल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा, “शायद सिनेमा ही एकमात्र है जिसमें लोगों के दिमाग और दिल में उतरने की ताकत है। रक्षा बंधन आपके चेहरे पर स्माइल लाएगी, लेकिन मैं आपको चैलेंज करती हूँ आप बिना आँखे नम किए थिएटर से बाहर नहीं आ पाओगे।”

Exit mobile version