मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ उपासना सिंह ने दर्ज किया केस, हर्जाने की भी की माँग, जानिए क्या है पूरा मामला ?

दुनियाभर में अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू क़ानूनी पचड़ो में फंसती नजर आ रही है। दरअसल हरनाज के खिलाफ उपासना सिंह ने केस दर्ज किया है।

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू क़ानूनी पचड़ो में फंसती नजर आ रही है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘बुआ जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने हरनाज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उपासना का आरोप है कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद भी हरनाज उनकी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रही है। उपासना ने गुरुवार को चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुक्क्दमा दायर करवाया है।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल हरनाज़ संधू फिल्म ‘बाई जी कुट्टागें’ से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में हरनाज मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने इस मामले में कहा कि, ‘मैंने हरनाज को फिल्म ‘बाई जी कुट्टागें’ में अभिनय करने का मौका दिया। उपासना ने दावा किया कि हरनाज संधू ने  संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसके तहत वे खुद को उनकी फिल्म के प्रचार के लिए निजी तौर पर उपलब्ध रखेंगी। लेकिन हरनाज ने फिल्म प्रचार के लिए तारीख देने से मना कर दिया।’

फिल्म रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा

फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने कहा कि, ‘मैंने हरनाज संधू को उस समय मौका दिया जब वे मिस यूनिवर्स नहीं थी। मैंने इस फिल्म पर बहुत बड़ी रकम खर्च की है। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि 27 मई को फिल्म को रिलीज किया जाना था लेकिन हरनाज़ संधू की अनुपस्थिति की वजह से इसकी रिलीज डेट को 19 अगस्त तक टालना पड़ा।

वहीं उपासना सिंह के इन आरोपों पर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है। आपको बता दे कि हरनाज ने साल 2021 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था। इससे पहले केवल दो भारतीय वर्ष 1994 में सुष्मिता सेन और वर्ष 2000 में लारा दत्ता ने ये ख़िताब जीता था।

Comments

Translate »