उर्फी जावेद कंगना रनौत, कियारा और जाह्नवी कपूर सहित कई जानीमानी हस्तियों को पछाड़ते हुए गूगल पर 100 एशियाई हस्तियों में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बनीं  

हॉट सेलेब्रिटी उर्फी जावेद ने एशिया के विशिष्ट लोगों में अपनी जगह बनाकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उर्फी जावेद विश्व भर में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली 100 एशियाई हस्तियों की सूचि में शामिल हो गई है। उर्फी जावेद , कंगना रनौत , कियारा आडवाणी और जाह्नवी कपूर सहित कई जानीमानी हस्तियों को पछाड़ते हुए एशिया में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बन गई है।

100 शीर्ष लोगों की सूचि में शामिल हुई

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर दिन अपने अतरंगी फैशन के लिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती है। उनके अनोखे फैशन के लिए दुनिया भर के लोग उन्हें जानने लगे हैं। उर्फी के फैशन को ज्यादातर लोग अजीब बताते हैं , काफी लोगों को उनका फैशन पसंद आता है। अपने फैशन को लेकर कई बार वह ट्रोल भी हो चुकी है। लेकिन इन सब बातों की परवाह न करते हुए एक्ट्रेस हर रोज दुनिया के सामने ऐसे पहनावे में नजर आती है जिसकी की कल्पना बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर भी नहीं कर सकते हैं। फैशन की दुनिया के अलावा उर्फी जावेद अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती है।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़ा

मॉडल उर्फी जावेद विश्व भर में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई हस्ती बन गई है। उर्फी जावेद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, कियारा आडवाणी और जाह्नवी कपूर सहित कई बड़ी हस्तियों को पछाड़कर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बन गई है। कद काठी में छोटी नजर आने वाली मॉडल उर्फी जावेद अपने अंदाज को लेकर गूगल पर एशिया की सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली शख्सियत बन गई है।

फुट गया वीडियो

फैशनिस्टा ने दुनिया भर में गूगल पर 100 सबसे अधिक खोजे जाने वाले एशियाई लोगों में जगह बनाई है। इस सूचि में अजय देवगन , काजोल और साउथ के सुपर स्टार रामचरण जैसी कई हस्तियां शामिल हैं। उर्फी ने अपनी इस खबर को इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। इस खबर के बाद फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Comments

Translate »