Urmila Matondkar Divorce : उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद ले रही तलाक, जानिए कौन है एक्ट्रेस के पति Mohsin Akhtar Mir ?

Urmila Matondkar Divorce : उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद अपने पति Mohsin Akhtar Mir से तलाक ले रही है। ऐसे में कंई लोगों के मन में ये सवल उठ रहा है कि उर्मिला के पति मोहसिन कौन है और वे क्या काम करते है। इस पोस्ट में हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar Divorce) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसान उर्मिला शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक लेने वाली है। सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस ने बांद्रा के एक कोर्ट में तलाक एक लिए अर्जी दी है।

Urmila Matondkar Mohsin Akhtar Mir से ले रही तलाक

बता दे कि उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में अपने से 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। दोनों की ये शादी काफी चर्चा में रही थी। एक तो उर्मिला और मोहसिन के बीच उम्र का बड़ा फासला था, वहीं इसके अलावा दोनों का धर्म भी अलग-अलग था। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर काफी बवाल हुआ था। वहीं तलाक की खबरों के बीच उर्मिला ने अपने पति को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया। वे इंस्टाग्राम पर केवल 150 लोगों को फॉलो करती है जिसमें उनके पति शामिल नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के बाद भी पिछले एक साल से उर्मिला ने अपने पति के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है।

Urmila Matondkar Divorce

लंबे समय से साथ नहीं रहते दोनों

रिपोर्ट्स के मुताबिक और उर्मिला और उनके पति मोहसिन लंबे समय से एकसाथ नहीं रहते है। हालाँकि अभी तक दोनों की तरफ से अपने डाइवोर्स के बारे में कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। इन सब के बीच ऐसा भी कहा जा रहा है कि उर्मिला फिल्मों में वापिस करना चाहती है और वे अपने काम पर ध्यान देकर बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

कहाँ मिले थे Urmila Matondkar और मोहसिन अख्तर

बता दे कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की पहली मुलाकात डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के वजह से हुई थी। वे इन दोनों के कॉमन फ्रेंड थे। 2014 में मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित एक पार्टी में दोनों की पहली मुलाक़ात हुई थी और ये यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरूवात हुई और इसके दो साल बाद उन्होंने गुपचुप शादी कर ली थी।

यह भी जरूर पढ़े : जब मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मांतोडकर को जड़ दिया था थप्पड़, बर्बाद हो गया था एक्ट्रेस का करियर

कौन है उर्मिला मातोंडकर के पति Mohsin Akhtar Mir

उर्मिला मातोंडकर की तलाक की खबरों के बीच कुछ लोग के मन में ये सवाल उठ रहा है कि एक्ट्रेस के पति मोहसिन अख्तर मीर कौन है (Who is Mohsin Akhtar Mir ?) और वे क्या काम करते है। ऐसे में अब हम  आपको बताने जा रहे है कि Urmilla के पति कौन है। दरअसल मोहसिन कश्मीर के रहने वाले है और वे एक मॉडल और बिजनेसमैन है।

मोहसिन 21 साल की उम्र में एक्टर बनने एक सपना लेकर मुंबई आए थे। वे 2007 में हुए मिस्टर इंडिया की प्रतियोगिता के सेकेंड रनर उप रह चुके है। उन्होंने ‘इट्स ए मैन्स वर्ल्ड’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद वे  ‘लक बाई चांस’ और ‘मुंबई मस्त कलंदर’ सहित कंई फिल्मों में नजर आए। हालाँकि इसके बाद भी उनके एक्टिंग करियर को खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद मोहसिन ने अपना ध्यान बिजनेस में लगाया और अब वे मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लेबल से जुड़े है।

यह भी पढ़े : Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *