सरकारी नौकरी: स्नातक उम्मीदवारों के लिए टेक्नीशियन, सुपरवाइजर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी

सरकारी नौकरी 2021: ऑफिसर पदों के लिए अधिकतम 100000 रूपये मासिक से अधिक वेतनमान का प्रावधान है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अन्य सभी जरूरी जानकारियों के लिए अधिकारी अधिसूचना को चेक करना होगा।

बैंक नोट प्रेस देवास ने अपने वेलफेयर ऑफीसर, सुपरवाइजर, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट और जूनियर टेक्नीशियन के पदों पर योग्य उम्मीदवारों के लिए भर्ती की अधिसूचना जारी की है। योग्य इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए अधिकारिक वेबसाइट bnpdewas.spmcil.com पर  12 मई से 11 जून 2021 तक आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया से जुड़ी सभी जानकारियां आप आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

बीएनपी रिक्रूटमेंट 2021 में जारी पदों का विवरण इस प्रकार है। वेलफेयर प्रेस – एक पद ,सुपरवाइजर – दो पद ,जूनियर ऑफिस असिस्टेंट -15 पद, जूनियर टेक्नीशियन -113 पद ,सेक्रेटियल असिस्टेंट -एक पद , जूनियर ऑफिस असिस्टेंट- 3 पद, कुल पदों की संख्या 135 हैं ।

बीएनपी देवास द्वारा जारी की गई अधिसूचना के अनुसार सभी पदों पर आवेदन के लिए निर्धारित योग्यताएं अलग अलग हैं । संबंधित ट्रेड में ग्रेजुएट उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के पात्र हैं। हर पद के लिए आयु सीमा भी अलग-अलग निर्धारित की गई है। सबंधित पदों के लिए उम्मीदवारों को टाइपिंग और स्टेनोग्राफी का ज्ञान होना भी जरूरी है। चयन प्रक्रिया ऑनलाइन एग्जाम और स्टेनोटाइप टेस्ट के आधार पर होगा।

ये भी पढ़ें,ESIC Recruitment 2021 : सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया और पदों के बारे में

वेतनमान पद अनुसार अलग-अलग होगी जिसमें ऑफिसर पदों के लिए अधिकतम 100000 रूपये मासिक से अधिक का प्रावधान है, आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अन्य सभी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में मिल जाएंगी ।

Comments

Translate »