Video: RRR के ट्रेलर लांच पर आलिया भट्ट को पैपराजी ने कहा ‘गंगूबाई’, एक्ट्रेस ने पलटकर दिया ये जवाब 

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी आलिया को ‘गंगूबाई’ कहकर पुकारता है। गंगूबाई नाम से पुकारे जाने के बाद एक्ट्रेस ने पलटकर पैपराजी को ऐसा जवाब दिया जिससे उसकी बोलती बंद हो गयी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट,अजय देवगन,एनटीआर जूनियर और राम चरण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘RRR‘ का ट्रेलर आज लांच हो गया है। इस दौरान आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लगता है कि वे अपनी फिल्म ‘RRR’ के किसी इवेंट में शामिल होने के लिए जा रही थी। इस दौरान आलिया ने रेड कलर की साड़ी पहन रखी थी।

पैपराजी ने आलिया को कहा गंगूबाई

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट बैठी हुई हैं। उनके चारो तरफ बहुत शोर हो रहा है। सभी आलिया-आलिया चिल्ला रहें हैं। इतने में एक पैपराजी उन्हें पीछे से ‘गंगूबाई’कहकर पुकारता है। पैपराजी की आवाज सुनकर आलिया कहती हैं-‘अरे गंगूबाई बाद में’ इतना कहकर वे मुस्कुराने लग जाती है और पैपराजी भी चुप हो जाता है।

R अक्षर आपके लिए लकी है

‘RRR’ के ट्रेलर लांच के दौरान जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या R एल्फाबेट उनके लिए लक्की है ? इस सवाल के जवाब में आलिया कहती हैं ‘मैं हैरान हूँ मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है लेकिन इसके बाद आलिया शर्माते हुए कहती हैं कि जी हाँ R मेरे लिए लक्की है।

यहां देखे ‘RRR’का ट्रेलर

बात करे आलिया भट्ट की इस फिल्म ‘RRR’ की 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 16 सेकंड का है लेकिन इस ट्रेलर के कुछ ही मिनटों में सभी कलाकारों का दमदार लुक सामने आया है।

ट्रेलर में अजय देवगन दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहें हैं। RRR’ का ट्रेलर देखने से लगता है कि ये फिल्म सिनामघरों में धमाल मचाने वाली है।

Comments

Translate »