Site icon www.4Pillar.news

Video : बड़े ही खुशनुमा अंदाज में झूमते हुए नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी, मासूमियत देख दिल हार बैठे फैंस 

दिव्यांका त्रिपाठी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमे अभिनेत्री बड़ी खुश दिखाई दे रही हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमे अभिनेत्री बड़ी खुश दिखाई दे रही हैं।

टीवी की फेमस अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों “खतरों के खिलाडी 11” में नजर आ रही हैं। शो में उनका स्टंट करने का अंदाज लोगो को खूब पसंद आ रहा है। फ़िलहाल तो दिव्यांका का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। वीडियो में अभिनत्री खूबसूरत लहंगा पहने झूमते हुए फोटोशूट करवा रही है।

लहंगे में खूबसूरत नजर आयी दिव्यांका

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका ने लहंगा पहना हुआ है और लहंगे में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दिव्यांका झूमते हुए फोटो के लिए पोज दे रही हैं और वह बहुत खुश भी दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुडपैप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “वह प्यारी हैं, निडर हैं लेकिन फिर भी मासूमियत का भाव है। क्या आप सहमत हैं?  दिव्यांका के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक फैन ने तो कमेंट कर उन्हें बिलकुल राजकुमारी बताया है।

यहां देखिये दिव्यांका का वीडियो

दिव्यांका खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वीडियो पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आप को बता दे कि दिव्यांका की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग 16.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

बात करे दिव्यांका के काम कि तो अभी वे कलर्स चैनल के रियलिटी शो “खतरों के खिलाडी 11” में नजर आ रही हैं। उन्होंने काफी सारे सीरियल भी किया है। लेकिन सीरियल “ये हैं मोहोब्बते” से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई। इस शो में उनके इशी माँ के किरदार को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया।

Exit mobile version