Site icon www.4Pillar.news

Video: KBC के मंच पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को कराया 4 घंटे इंतजार, तो बिग बी ने लगाई कपिल की जोरदार क्लास बोले-‘आज आप बिल्कुल 

वीडियो में अमिताभ बच्चन को कपिल शर्मा की क्लास लगाते देखा जा सकता है। इसके साथ ही कपिल शर्मा बिग बी की नकल करने की कोशिश भी करते हैं।

वीडियो में अमिताभ बच्चन को कपिल शर्मा की क्लास लगाते देखा जा सकता है। इसके साथ ही कपिल शर्मा बिग बी की नकल करने की कोशिश भी करते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार का एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है, क्योंकि इस एपिसोड में कॉमेडी का तड़का लगने वाला है। जी हाँ शो में इस बार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और अभिनेता सोनू सूद आने वाले हैं। इसके प्रोमो में कपिल, सोनू सूद और बिग बी को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है।

बिग बी ने लगाई कपिल की क्लास

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कपिल शर्मा की देर से आने की आदत का मजाक उड़ाते हैं। बिग बी कपिल से कहते हैं- आज आप बिलकुल टाइम पर आये हैं। आपको हमसे 12 बजे मिलना था और आप ठीक साढ़े 4 बजे आ गए हैं।

इसके बाद कपिल शर्मा और सोनू सूद मिलकर अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के कुछ फेमस डायलॉग को रीक्रिएट करते नजर आते हैं। सोनू सूद कपिल से पूछते हैं- तुम्हारा नाम क्या है बसंती। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं- बसंती होगी तुम्हारी भौजी। कपिल और सोनू का ये अवतार बिग बी को खूब हंसाता है।

कपिल ने की बिग बी की नकल करने की कोशिश

कपिल शर्मा इसके आलावा अमिताभ बच्चन की नकल उतारने की कोशिश भी करते हैं। कपिल कहते हैं कि मैंने एक बार अमिताभ बच्चन के स्टाइल में फोन पर बात करने की कोशिश की। मैंने कहा- नमस्कार मैं कपिल शर्मा बोल रहा हूँ, तो सामने से आवाज आयी- तुम थोड़ा कम बोला करो, बहुत बोलते हो। शो का प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार का शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।

Exit mobile version