Video: शहनाज गिल ने की अमृतसर अनाथालय के बच्चों से मुलाकात, बच्चों के साथ समय बिताकर खुश नजर आई एक्ट्रेस 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल अब सार्वजनिक रूप से नजर आई। शहनाज अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के अनाथालय पहुंची और वहां जाकर उन्होंने अनाथ बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत किया।

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का एक्ट्रेस शहनाज गिल पर भी बहुत गहरा असर पड़ा। सिद्धार्थ के जाने के बाद तो जैसे शहनाज जैसे हंसना ही भूल गयी थी। अपनी फिल्म ‘हौंसला रख‘ के प्रमोशन के बाद अब शहनाज किसी पब्लिक प्लेस पर नजर आई। दरअसल शहनाज अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के अनाथालय पहुंची। वहां जाकर उन्होंने अनाथ बच्चों के साथ समय बिताया और उनके साथ बातचीत की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शहनाज गिल सोमवार को अमृतसर के अनाथालय पहुंची। वहां जाकर उन्होंने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। सोशल मीडिया पर सना की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहीं हैं, जिनमे वे सभी से गले लगकर मिल रहीं हैं और बच्चों से बातें कर काफ़ी खुश नजर आ रहीं हैं।

शहनाज गिल को ऐसे हँसता-मुस्कुराता देख फैंस काफी खुश हैं। फैंस सना के लिए दुआ कर रहें है कि वे ऐसे ही हंसती-मुस्कुराती रहें। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब बस आपको किसी की नजर न लगे। “एक अन्य ने लिखा, ‘शहनाज हमें आप पर गर्व है। एक अन्य फैन ने लिखा, आपको ऐसे खुश देखकर काफी अच्छा लग रहा है।”

Comments

Translate »